हमारे बारे में

कृषिकिंग एग्रोटेक इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 2013 से एसएमएस, कृषिकिंग एेप और मैगजीन के माध्यम से 25 लाख से ज्यादा किसानों को सर्वोत्तम और गुणवत्तापूर्ण जानकारी तथा बाजार परामर्श उपलब्ध किया जाता है।

कृषि उद्यम विस्तार के लिए 'कृषिकिंग' की ओर से 2015 से B2B जैसी नई और व्यावसायिक सुविधा उपलब्ध की गई है। कंपनी की ओर कृषि से जुड़ी विभिन्न संस्थाओं के लिए डिजिटल उपस्थिति, एेप डेवलेपमेंट, ग्राहक सेवा, कंटेंट आउटसोर्सिंग, कार्यक्रम प्रबंधन आदि सुविधाएं उपल्बध की जाती है.जिसका लाभ कई विख्यात कंपनियों द्वारा लिया जा रहा है।

कृषिकिंग द्वारा किसानों को तकरीबन 10,08,000 रुपए के बाजारमूल्य की सेवाएं मुफ्त में उपलब्ध की जाती है। इससे लाखों किसान हमसे पूरे विश्वास के साथ जुडें हैं।कृषिकिंग मैगजीन के माध्यम से उन्नतशील खेती से जुड़ी जानकारी,विश्लेषण, कृषि और उद्यम जगत के वर्तमान घटनाक्रम आदि को लेकर दी जानेवाली जानकारी कृषि उद्यम जगत में काफी लोकप्रिय है। इसके अलावा कंपनी की ओर से उद्यम, सहकारिता क्षेत्र और पंचायतों तथा ग्रामीण संस्थाओं के लिए शुरू की गई डिजिटल सेवाओं का विस्तार तेजी से किया जा रहा है। यह सेवाएं हिंदी, अंग्रेजी और मराठी भाषा में दी जा रही हैं। जल्द ही इसका विस्तार अन्य भारतीय भाषाओं में किया जाएगा। भारत के किसान और कृषि उद्यमियों के विकास में योगदान का हमें गर्व है।